तो क्या सिनेमा में करियर न संवरता देख, ‘भाबीजी’ शिल्पा शिंदे ने थामा कांग्रेस का हाथ?

Entertainment

बिग बॉस-12 विजेता और टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. 5 फरवरी को मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया. शिल्पा शिंदे भाबीजी घर पर हैं, नाम से आने वाले सीरियल में अंगूरी भाबी के किरदार को निभाकर खासा मशहूर हुईं थी. इसके बाद उनका सीरियल के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से काफी विवाद हो गया था.

फोटो-ANI

बिग बॉस-12 की विजेता हैं शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे को बिग बॉस में भी दर्शकों ने काफी प्यार दिया और उन्हें विजेता बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. सोशल मीडिया पर भी वो अब काफी एक्टिव रहने लगी हैं, इन सबके बीच उन्हें टीवी या फिल्म में कोई अच्छा काम मिला ऐसा नहीं दिखा. फोटो- बिग बॉस ट्विटर

बिग बॉस के खत्म हुए भी दो साल होने को हैं, लेकिन शिल्पा शिंदे महज कुछ ही बार बड़े या छोटे पर्दे पर दिखाई दे पाईं. ऐसे में साफ है कि उनका टीवी करियर तो कुछ खास नहीं चल रहा था, अब वो अपनी राजनीतिक पारी खेलने आ गई हैं.

साल 1999 में शुरू हुआ थी टीवी का सफर

फोटो-सोशल मीडिया

शिल्पा शिंदे ने अपना करियर साल 1999 में भाभी नाम के ही सीरियल से शुरू किया था. इस धारावाहिक में उनका किरदार थोड़ा निगेटिव था. शिल्पा को ‘चिड़ियाघर’ सीरियल में कोयल के रोल से और फिर एंड टीवी पर आने वाले शो ‘भाभी जी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी’ से मिला. अंगूरी भाभी के किरदार के लिए शिल्पा को इंडियन टेली अवॉर्ड में भी सम्मानित किया गया था.

फोटो-ट्विटर

साल 2016 में शिल्पा शिंदे ने भाबीजी घर पर हैं सीरियल को छोड़ दिया. उस वक्त शो के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता थे, जो बिग बॉस में फिलहाल उनके साथ ही थे. दोनों तरफ से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगे, शिल्पा का कहना था कि उनका शोषण किया जा रहा था, आवाज उठाने पर उन्हें निकाल दिया गया. वहीं प्रोड्यूसर ने शिल्पा शिंदे पर ही आरोप लगा दिए. ये बहस 2016 से अबतक काफी चर्चित रहा. शिल्पा शिंदे को दूसरा कोई शो नहीं मिला. उन्होंने एक फिल्म में आइटम डांस का मौका बीच में जरूर मिला था.

Comments

comments

Leave a Reply