साल 2019 में इन फिल्मों में दिखेगा बॉलीवुड अभिनेत्रियों का बिल्कुल नया अंदाज

Entertainment, People, Welldone, WomanHood

साल 2019 फिल्मों को लेकर हटकर नजर आ रहा है. कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियां कई अलग तरीके के किरदार निभाते नजर आएंगी.

मणिकर्णिका- कंगना रनौत की फिल्म Manikarnika:The Queen of Jhansi का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यूट्यूब पर काफी बार इस ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. ट्रेलर से ही साफ पता चल रहा है कि इस फिल्म के लिए कंगना ने बहुत मेहनत की है.ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में कंगना के साथ-साथ अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा जैसे शानदार कलाकरों ने काम किया है.

The Sky is Pink- नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं शोनाली बोस की इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा आयशा की मां का किरदार निभाएंगी. इस फिल्म में इनके साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर दिखाई देंगे. ये कहानी 13 साल की आयशा की असली कहानी है जो पल्मोनरी फाइब्रोसिस से जूझने के बाद एक बेहतरीन प्रवक्ता और लेखिका बनीं.

छपाक!– एसिड अटैक का मुंहतोड़ जवाब देने वाली लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित इस फिल्म को मेघना गुलजार बनाने जा रही हैं. इस फिल्म में लक्ष्मी का रोल दीपिका पादुकोण करेंगी. दीपिका इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं.

Mental hai kya- फिल्म क्वीन के बाद राजकुमार राव और कंगना रनौत की जोड़ी इस फिल्म में दिखाई देगी. ये फिल्म एक ब्लैक कॉमेडी है. इस फिल्म के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा- इस फिल्म में पहली बार सोनम कपूर और अनिल कपूर एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही लाजवाब है. इस फिल्म में सोनम ट्रांसवुमन का किरदार निभा रही हैं. इसकी लेखिका गजल धालिवाल हैं.

Comments

comments

Leave a Reply