Girl Who Beat ISIS: 16 साल की फरीदा, जिससे 4 महीनों तक रोज 40-50 बार होता था रेप

People, WomanHood

4 महीने आतंकी संगठन ISIS के चुंगल में रहने के बाद वहां से छूटकर भागने मे कामयाब हुई महिला फरीदा खलफ ने अपनी जिंदगी के बारे मे कई सारे खुलासे किए है।  फरीदा खलफ ने जो बताया है उसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी।



चार महीनों में उसके साथ रोज रेप
फरीदा ने बताया कि इन चार महीनों में उसके साथ रोज रेप होता था। फरीदा बताती है कि इतना ही नहीं चार महीने उसे बिना अंडवियर के रखा गया था क्योंकि हर रोज करीब 40-50 बार उसके साथ रेप किया जाता था उसके साथ वहां और भी लड़कियां थी तथा उनके साथ भी ज्यादती और बर्बरता की जाती थी।

फरीदा की कहानी
अगरस्त 2014 में आईएसआईएस आतंकियों ने फरीदा, उसकी मां और दो भाइयों को 150 लड़कियों के साथ किडनैप कर लिया था और इन्हें मोसुल ले गए थे। वहीं, उसके पिता को गोली मार दी गई थी।
– इसके बाद उसे अपनी फैमिली से अलग कर बाकी लड़कियों के साथ सेक्स स्लेव बना सीरिया के शहर रक्का भेज दिया गया, जो आईएस का गढ़ था। 
– फरीदा ने बताया था कि आतंकियों ने उनके साथ वो सब किया जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती और जो कोई जानवर के साथ भी नहीं करेगा। 
– फरीदा को आतंकियों ने इतनी बुरी तरह पीटा था कि उनके सिर की हड्डियां तीन जगह से टूट गई थीं। हालात ये हो गई कुछ समय के लिए उनकी आंखों की रोशनी तक चली गई।

फरीदा ने बताया कि उसने कई बार खुदखुशी करने की भी कोशिश की लेकिन आतंकियों ने उसे बचा लिया। फिर एक दिन वो 8 लड़कियों के साथ भागने में कामयाब हो गई। उसने बताया कि वहां उसके साथ वो सब हुआ जो शायद ही कोई सोच भी सकता है। फरीदा ने 2016 में अपने अनुभव, ‘द गर्ल हू बीट आईएसआईएस’ के बारे में एक पुस्तक प्रकाशित की।

अब लौट रहीं हैं जीवन में खुशियां
– फरीदा अब 21 साल की हो चुकी हैं और इतने साल बीतने के बाद वो दोबारा से लोगों पर भरोसा करना सीख रही हैं। उन्होंने साथी रिफ्यूजी नाजहन इलियास में अपना प्यार भी ढूंढ लिया है। 
– फरीदा कहती हैं कि मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मुझे किसी के साथ खुशी मिलेगी। अब मैं खुश हूं और अपनी एंगेजमेंट और वेडिंग पार्टी की तैयारी कर रही हूं। 
– इधर, नजहान ने कहा, मुझे फरीदा पर गर्व है। मैं उसके लिए जो कुछ भी हो सका वो सब करूंगा।

Comments

comments

Leave a Reply